Home / BJP Press Release / आईटी,सोशल मीडिया प्रतिनिधियों का एक दिवसीय सम्मेलन संपन्न
frz_2846

आईटी,सोशल मीडिया प्रतिनिधियों का एक दिवसीय सम्मेलन संपन्न

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी, भोपाल संभाग के आईटी, सोशल मीडिया प्रतिनिधियों का एक दिवसीय सम्मेलन शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर में संपन्न हुआ। इस सम्मेलन में पार्टी के सभी मोर्चा, प्रकोष्ठ, विभाग और प्रकल्पों के आईटी, सोशल मीडिया प्रभारियों ने भाग लिया।

सम्मेलन में उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से कम से कम समय में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचा जा सकता है। उन्होंने सभी प्रतिभागियों से पार्टी हित में इस तकनीकी उपादान के अधिक से अधिक उपयोग का आह्वान किया। वहीं, पार्टी की चुनाव प्रबंध समिति के आईटी, सोशल मीडिया सेल के प्रदेश प्रभारी श्री शैलेंद्र शर्मा ने कहा कि छोटी-छोटी तकनीकी बातों का ध्यान रखते हुए कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात अधिकतम लोगों तक पहुंचा सकता है। उन्होंने उपस्थित प्रतिभागियों से कहा कि इस तकनीक का उपयोग राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर पर घटने वाली घटनाओं से बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को अवगत कराने के लिए किया जा सकता है।

पार्टी की आईटी, सोशल मीडिया सेल के प्रदेश संयोजक श्री शिवराज डाबी ने बताया कि आईटी, सोशल मीडिया प्रभारियों के इस सम्मेलन में 300 से अधिक प्रतिनिधियों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि सम्मेलन के दौरान प्रतिभागियों को मुख्य रूप से मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा एवं आगामी विधानसभा चुनावों को दृष्टिगत रखते हुए आवश्यक और उपयोगी बातों की जानकारी दी गई।

Check Also

thumbnail-1

समृद्ध मध्यप्रदेश के लिए डॉ. सहस्त्रबुद्धे ने मांगे सुझाव

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने पंचायतों के माध्यम से हर वर्ग के सुझावों को …