Home / BJP Press Release / इंदौर – पार्टी के लिए सहयोग और समर्थन मांगकर अमित शाह जी ने शुरू किया महाजनसंपर्क
f2bac748-5d75-447e-8341-17f344f54288

इंदौर – पार्टी के लिए सहयोग और समर्थन मांगकर अमित शाह जी ने शुरू किया महाजनसंपर्क

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने देवी अहिल्या की प्रतिमा पर

माल्यार्पण कर राजवाड़ा में किया जनसंपर्क

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद श्री अमित शाह जी ने शनिवार को शहर के राजवाड़ा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के लिए व्यापारियों एवं नागरिकों से सहयोग और समर्थन मांगकर पार्टी के तीन दिवसीय महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। इससे पूर्व उन्होंने देवी अहिल्याबाई की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और महालक्ष्मी मंदिर में माथा टेका।

भारतीय जनता पार्टी के तीन दिवसीय महाजनसंपर्क अभियान का विधिवत शुभारंभ शनिवार को इंदौर के राजबाड़ा चैक से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह, मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह ने किया। अभियान की शुरुआत को लेकर सुबह से ही राजबाड़ा चैक पर कार्यकर्ताओं का हुजूम जुट चुका था। केसरिया साफा पहने कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत-सत्कार को उत्साहित थे। जनसंपर्क के पूर्व में लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमितशाह मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह ने देवी अहिल्याबाई की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर राजबाड़ा चैक स्थित महालक्ष्मी मंदिर में पूजन-अर्चना की। जिसके पश्चात राष्ट्रीय अध्यक्ष स्थानीय नेतागणों से भेंटकर राजवाड़ा के समीप स्थित व्यापारियों के प्रतिष्ठान पर पहुँचे और उनसे भारतीय जनता पार्टी के लिए सहयोग और समर्थन मांगा। देश के सबसे बड़े राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का व्यापारियों ने पुष्पमाला एवं पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।

किसी ने पान खिलाया, किसी ने लगाया इत्र

राजवाड़ा क्षेत्र में जनसंपर्क के लिए पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह एवं राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को व्यापारियों ने भव्य स्वागत किया। अन्ना पानवाले की दुकान पर श्री अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह को पान खिलाकर स्वागत किया गया। पास में स्थित इत्र की दुकान पर संचालक गिरीश जैन और सुलभ जैन ने राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत सभी नेताओं को केसर चंदन की खुशबू वाला इत्र लगाया। श्री अमित शाह इसके अलावा अन्य कई दुकानों पर भी गए तथा व्यापारियों को पार्टी का साहित्य देकर समर्थन मांगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के साथ मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ विनय सहस्त्रबुद्धे, राष्ट्रीय महामंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय, डॉ अनिल जैन, विधायक विजेंद्र गुप्ता, रमेश मेंदोला, जिलाध्यक्ष श्री गोपीकृष्ण नेमा महापौर मालिनी गौड़, प्रदेश उपाध्यक्ष विधायक उषा ठाकुर सहित पार्टी के नेतागण मौजूद थे।

Check Also

thumbnail-1

समृद्ध मध्यप्रदेश के लिए डॉ. सहस्त्रबुद्धे ने मांगे सुझाव

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने पंचायतों के माध्यम से हर वर्ग के सुझावों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *