Home / BJP Press Release / कन्फ्यूजन नहीं, झूठ की फैक्ट्री चला रही है कांग्रेस: राकेश सिंह
Rakesh Singh 2

कन्फ्यूजन नहीं, झूठ की फैक्ट्री चला रही है कांग्रेस: राकेश सिंह

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा प्रदेश की जनता से माफी मांगें राहुल गांधी

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ने कहा है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को कोई कन्फ्यूजन नहीं हुआ, बल्कि पूरी कांग्रेस प्रदेश की जनता को भ्रमित करने के लिए झूठ की फैक्ट्री चला रही है। श्री सिंह ने राहुल गांधी से मांग की है कि वे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के परिवार और प्रदेश की जनता से माफी मांगे, जिनका उन्होंने पूर्व नियोजित तरीके से अपमान किया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को झाबुआ में भाषण के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में शामिल होने का आरोप लगाया था। बाद में जब वे इस मामले में घिरने लगे, तो उन्होंने मंगलवार को इस पूरे मामले को कन्फ्यूजन बताकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की। श्री सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने यह बयान किसी कन्फ्यूजन के कारण नहीं, बल्कि जान बूझकर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान और प्रदेश की जनता को अपमानित करने की गरज से दिया था। बाद में इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा दी गई चेतावनी और प्रदेश की जनता के आक्रोश को देखते हुए राहुल गांधी ने मंगलवार को इसे कन्फ्यूजन बता दिया, लेकिन फिर भी माफी नहीं मांगी। श्री राकेश सिंह ने कहा कि राहुल गांधी की इस तरह की बयानबाजी ‘‘कांग्रेस मुक्त भारत’’ के नारे को साकार करने में मददगार होगी और उन्हीं के नेतृत्व के दौरान देश को कांग्रेस से मुक्ति मिलेगी।
झूठ की फैक्ट्री चला रही कांग्रेस
श्री राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस लगातार सत्ता से बाहर रहकर बौरा गई है और उसके नेता तमाम तरह की हथकंडे बाजी अपनाते हुए झूठ का सहारा ले रहे हैं। यही वजह है कि कभी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह रावलपिंडी के पुल को मध्यप्रदेश का पुल बताते हैं, तो कभी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ बांग्लादेश की सड़क को प्रदेश की सड़क बताते हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह के बेटे कार्तिकेय के नाम पनामा पेपर्स से जोड़ा था, लेकिन उनका यह दांव उल्टा पड़ गया है।

Check Also

%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%b8-%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%aa

सारंगपुर और विदिशा विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे की मौजूदगी …