Home / BJP Press Release / कांग्रेस का आत्मविश्वास खंडित हुआ भाजपा की जीत की प्रत्याशा से कांग्रेस भयाक्रांतः डॉ. विजयवर्गीय
Rajneesh Aggrawal

कांग्रेस का आत्मविश्वास खंडित हुआ भाजपा की जीत की प्रत्याशा से कांग्रेस भयाक्रांतः डॉ. विजयवर्गीय

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दीपक विजयवर्गीय ने कहा कि नवंबर 2018 में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत की इबारत लिखी जा चुकी है। कांग्रेस अपने पराजय बोध से उबर नहीं पा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस महसचिव श्री दिग्विजय सिंह अभी भी पराजय बोध से उबर नहीं पाए है। गत दिवस विदिशा में पराजय बोध का सबूत एक कांग्रेसी आयोजन में जिस तरह श्री दिग्विजय सिंह ने दिया, कांग्रेसी भी उससे विचलित हुए है।

डॉ. विजयवर्गीय ने कहा कि कार्यकर्ताओं में समन्वय की दृष्टि से आयोजन कार्यक्रम में जब सभी भोजन की थाली पर बैठे थे, श्री दिग्विजय सिंह ने थाली छोड़कर जब माईक थामा सभी अवाक रह गए। श्री दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को आगाह किया कि टिकट तो किसी एक को ही मिलेगा, लेकिन जिसे टिकट नहीं मिलेगा क्या वे टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस के बागी तो नहीं बन जायेेंगे।

डॉ. विजयवर्गीय ने कहा कि अन्न को साक्षी बनाकर जिस तरह कार्यकर्ताओं को पार्टी के लिए समर्पित होने का आग्रह किया, उससे श्री दिग्विजय सिंह में कांग्रेस का खंडित विश्वास ही झलकता है और आशंका व्यक्त की जा रही है कि कार्यकर्ताओं में न तो समन्वय है और न जीत के प्रति आशान्वित है। कांग्रेसी कार्यकर्ता देख चुके है कि देश में श्री नरेन्द्र मोदी और मध्यप्रदेश में श्री शिवराजसिंह चैहान का जादू जनता के सिर चढ़कर बोल रहा है।

Check Also

%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%b8-%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%aa

सारंगपुर और विदिशा विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे की मौजूदगी …