Home / BJP Press Release / चुनाव दृष्टि पत्र में दिखेगा जनभावना का प्रतिबिंब चुनाव दृष्टि पत्र समिति की संभागीय बैठकें जारी
BJP LOGO

चुनाव दृष्टि पत्र में दिखेगा जनभावना का प्रतिबिंब चुनाव दृष्टि पत्र समिति की संभागीय बैठकें जारी

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी चुनाव दृष्टि पत्र समिति के संयोजक श्री विक्रम वर्मा ने बताया कि चुनाव दृष्टि पत्र समिति की संभागीय बैठकें सभी संभाग मुख्यालयों पर आरंभ हो चुकी है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में संपन्न बैठक का संयोजन किया और वकील, डाक्टर, सीए, उद्योग वाणिज्य जगत के प्रतिनिधियों, बुद्धिजीवियों, किसानों, आमजन के सुझावों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पार्टी का चुनाव दृष्टि पत्र समावेशी होगा, जिसमें सभी की जनभावना का प्रतिबिंब सामने आयेगा। जबलपुर संभाग की बैठक कई चरणों में संपन्न हुई। जिसका संयोजन वरिष्ठ नेता श्री प्रहलाद पटेल ने किया। वरिष्ठ नेता श्री रघुनंदन शर्मा ने भी बैठक में भाग लिया। पहले चरण में जिलों के प्रतिनिधियों से सुझाव आमंत्रित किए गए। वकील, डाक्टर, वित्तीय सेवा से संबद्ध प्रतिनिधि, उद्योग वाणिज्य क्षेत्र के प्रतिनिधियों, किसान, इंजीनियर, बुद्धिजीवियों, समाज सेवी संगठनों, कर्मचारी संगठनों, सेवा और श्रम क्षेत्र के प्रतिनिधियों ने बहुमूल्य सुझाव दिए।

उज्जैन और भोपाल संभाग की बैठक अगले सप्ताह समिति के सह संयोजक श्री रधुनंदन शर्मा क्रमशः उज्जैन और भोपाल में लेंगे। अन्य जिलों और संभागों में भी बैठकों का सिलसिला आरंभ हो गया है। आगामी 20 अगस्त तक सभी जिला और संभाग की बैठकें संपन्न हो जायंेगी। चुनाव दृष्टि पत्र में समग्रता की दृष्टि से प्रदेश स्तर पर भी बुद्धिजीवियों, प्रशासकों, राजनीतिज्ञों, किसान समितियों, शिक्षा शास्त्रियों और समाजसेवी संस्थाओं से शीर्ष स्तर पर संवाद और संपर्क जारी है।

Check Also

thumbnail-1

समृद्ध मध्यप्रदेश के लिए डॉ. सहस्त्रबुद्धे ने मांगे सुझाव

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने पंचायतों के माध्यम से हर वर्ग के सुझावों को …