Home / BJP Press Release / दिल्ली एमसीडी में भाजपा की जीत जनता के विश्वास और प्रधानमंत्री की लोकप्रियता की जीत- विष्णुदत्त शर्मा
vishnu-dutt-sharma

दिल्ली एमसीडी में भाजपा की जीत जनता के विश्वास और प्रधानमंत्री की लोकप्रियता की जीत- विष्णुदत्त शर्मा

bjp-rally2

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की लगातार तीसरी बार ऐतिहासिक जीत ने यह साफ कर दिया है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को डराने और भ्रमित करने का काफी प्रयास किया लेकिन जागरूक जनता ने भाजपा का साथ देकर विकास का हाथ थामा है। इस जीत के साथ भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की जनता के विश्वास पर खरा उतरेगी। उन्होंने शानदार विजय को विकास और सुशासन की विजय बताते हुए दिल्ली की जनता का आभार व्यक्त किया।

                उन्होंने कहा कि मई 2014 से भारतीय राजनीति ने नई करवट ली है। जाति, पंथ और नकारात्मक राजनीति को जनता ने नकार दिया है। जनता विकास और नई सोच के साथ है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने न्यू इंडिया, स्वच्छ भारत अभियान, मेक इन इंडिया जैसे विजन देकर भारत को नई पहचान देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि लगातार चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक जीत मिलना इस बात का प्रमाण है कि जनता प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के विजन को आगे बढ़ाने में उनके साथ है।

                श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की कथनी और करनी में अंतर है। विकास के बजाए केजरीवाल प्रोपगेंडा और हिट एण्ड रन की राजनीति करते हैं। जिसका खामियाजा उन्हें एमसीडी चुनाव में भुगतने को मिला है। झूठ के दिन चार होते है और वही अरविन्द केजरीवाल के साथ घटित हो रहा है। केजरीवाल अपनी पराजय की कंुठा को छिपाने के लिए हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़कर जनमत का अपमान कर रहें है। जनता ने भाजपा को चुनकर आप और कांग्रेस को आईना दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली नगर निगमों में पार्टी की शानदार विजय का श्रेय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के दूरदर्शी क्रांतिकारी नेतृत्व को दिया है और कहा है कि वास्तव में यह श्री नरेन्द्र मोदी के विकास और सुशासन की जन स्वीकृति है।

Check Also

jvd_1550

संतों और राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन पर इंद्रदेव भी अमृत वृष्टि कर रहे: शिवराज सिंह चौहान

भाजपा राष्ट्रवाद और संस्कृति के उन्नयन के लिए कृत संकल्प : अमित शाह                 भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराज …