Home / BJP Press Release / पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि 11 फरवरी से अल्पकालीन विस्तारक योजना का द्वितीय चरण प्रारंभ हर बूथ पर 11 से 18 फरवरी के बीच होंगे कार्यक्रम
sl5

पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि 11 फरवरी से अल्पकालीन विस्तारक योजना का द्वितीय चरण प्रारंभ हर बूथ पर 11 से 18 फरवरी के बीच होंगे कार्यक्रम

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी पं. दीनदयाल उपाध्याय अल्प कालीन विस्तारक योजना का द्वितीय चरण पं. दीनदयाल की पुण्यतिथि 11 फरवरी से आरंभ होगा। कार्यकर्ता अपने निर्धारित मतदान केंद्र की ओर प्रस्थान कर चुके हैं। अपने-अपने मतदान केंद्र पर 11 फरवरी को पं. दीनदयाल जी की पुण्यतिथि पर पुण्य स्मरण कर आजीवन सदस्य निधि अर्पित करेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री नंदकुमार सिंह चौहान ने बताया कि अगले दिन 12 फरवरी को जिला केंद्र, कृषि उपज मंडी क्षेत्र में होने वाले किसान सम्मेलन में सहभागिता की जायेगी।

13 फरवरी को प्रमुख रूप से बूथ समिति की बैठक होगी। बूथ की परिधि में रहने वालो जन प्रतिनिधियों से संपर्क और संवाद किया जायेगा। बूथ स्तर पर खेल प्रतियोगिता का आयोजन करने के साथ खिलाड़ियों और क्षेत्रीय कलाकारों से भेंट और उनका सम्मान किया जायेगा।

14 फरवरी को बूथ के सक्रिय कार्यकर्ताओं से भेंट, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से संपर्क, विचार परिवार से संवाद, बूथ क्षेत्र की मेधावी बेटियों का सम्मान, कर उनके अभिभावकों से भंेट की जायेगी।

15 फरवरी महिला सशक्तिकरण सम्मेलन लाड़ली लक्ष्मी योजना, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना, उज्जवला जैसी योजनाओं की हितग्राही बहनों का आमंत्रित कर भेंट चर्चा की जायेगी। दिवस का अवसान सेवा बस्तियों में अनुसूचित जाति जनजाति परिवारों में चैपाल चर्चा के साथ होगा।

16 फरवरी को पेयजल स्त्रोतों, मंदिर, स्कूल, आंगनबाड़ी, पंचायत भवन जैसे सार्वजनिक स्थलों की सफाई शहीद परिवारों से भेंट, मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना में गये वरिष्ठों का अभिनंदन, प्रधानमंत्री आवास योजना हित ग्राहियों का सम्मेलन किया जायेगा।

17 फरवरी को स्वर्णिम बुजुर्गों की स्मृति में वृक्षारोपण, बूथ समिति बैठक, मोर्चा प्रकोष्ठों, विभाग, प्रकल्प के कार्यकर्ता की बैठक छात्र-छात्राओं का सम्मान, संध्याकाल सुंदरकांड, मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये जायेगे।

श्री नंदकुमार सिंह चौहान ने बताया कि 18 फरवरी को अल्पकालीन विस्तारक बूथ प्रमुखों के साथ जलपान करेंगे और मंडल की बैठक केंद्र पर आयोजित की जायेगी। अभियान के समापन के बाद 22 फरवरी को जिला बैठक में मंडल स्तर पर संग्रहित प्रतिवेदन जमा किया जायेगा। उन्होंने कहा कि अभियान का उद्देश्य बूथ स्तर पर हर परिवार तक पार्टी की रीति-नीति, राज्य और केंद्र सरकार की उपलब्धियों से जन-जन को अवगत कराकर उनका सहयोग और समर्थन प्राप्त करना है।

Check Also

BJP MP

हम लिखेंगे मुंगावली में विकास की एक नई गाथा: रुस्तम सिंह

अशोकनगर। प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री रुस्तम सिंह ने आज बहादुरपुर मंडल के ग्राम अमोदा, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *