Home / BJP Press Release / पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर श्रृद्धासुमन अर्पित कर अल्पकालीन विस्तारक योजना का शुभारंभ
BJP LOGO

पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर श्रृद्धासुमन अर्पित कर अल्पकालीन विस्तारक योजना का शुभारंभ

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, सांसद श्री नंदकुमार सिंह चौहान ने बताया कि राष्ट्र चिंतक एवं एकात्म मानव दर्शन के प्रणेता पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के सभी मतदान केंद्रों में पं. दीनदयाल जी का स्मरण कर पुष्पांजलि अर्पित की। जिसके साथ ही पं. दीनदयाल उपाध्याय अल्पकालीन विस्तार योजना का प्रदेश व्यापी शुभारंभ हुआ। बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं और पार्टी हितचिंतकों ने आजीवन सहयोग निधि के रूप में अपना योगदान समर्पित किया। उन्होंने बताया कि पं. दीनदयाल उपाध्याय अल्पकालीन विस्तारक योजना का दूसरा चरण 18 फरवरी को संपन्न होगा, जिसमें समयदानी विस्तारक बूथ केंद्रों तक पहुंचकर संगठनात्मक, रचनात्मक एवं नवाचार कार्यक्रमों के साथ घर-घर संपर्क करेंगे।

भोपाल में जिला नगर के अध्यक्ष श्री सुरेन्द्रनाथ सिंह के नेतृत्व में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने लालघाटी स्थित प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की और पं. दीनदयाल के एकात्म मानव दर्शन का शीतल स्पर्श समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का संकल्प लिया। अल्पकालीन विस्तारक योजना और आजीवन सहयोग निधि के जिला प्रभारी श्री विकास विरानी ने बताया कि जिले के सभी वार्डों में पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्य तिथि पर उन्हें श्रृद्धांजलि अर्पित की गई और कार्यकर्ताओं ने मौके पर ही 1 लाख, 25 हजार का अंशदान अर्पित किया।

भोपाल नगर के सभी वार्डों में 2-2, 3-3 स्थानों पर पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्य तिथि पर उनके पुण्य स्मरण के कार्यक्रम संपन्न हुए। जिनमें वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने एकात्म मानव दर्शन पर विस्तार से प्रकाश डाला। आजीवन सहयोग निधि अर्पित करने के लिए कार्यकर्ताओं के अलावा पार्टी हित चिंतक और वार्डों से बड़ी संख्या में मतदाता भी केंद्रों पर पहुंचे और उन्होंने श्रृद्धापूर्वक आजीवन सहयोग निधि में योगदान किया।

प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर भोपाल स्थित पं. दीनदयाल जी की प्रतिमा पर प्रदेश महामंत्री एवं कार्यालय प्रभारी श्री अजयप्रताप सिंह ने माल्यापर्ण कर श्रद्धासुमन अर्पित किये। इस अवसर पर प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री संजय गोविन्द खोचे, विधायक श्री यशपाल सिंह सिसोदिया, श्री विकास बोन्द्रिया सहित पार्टी पदाधिकारी एवं वार्ड 45 के समयदानी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Check Also

%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%b8-%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%aa

सारंगपुर और विदिशा विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे की मौजूदगी …