Home / BJP Press Release / प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की आवाज और आशा की किरण- नंदकुमार सिंह चौहान
nandu-bhaiya

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की आवाज और आशा की किरण- नंदकुमार सिंह चौहान

             भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्षसांसद श्री नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी राजनैतिक क्रांति के संवाहक बने है जिन्होंने भारत की साख विश्व पटल पर अंकित की है। प्रधानमंत्री ने वैदेशिक नीतिआर्थिक नीतियों के साथ हर क्षेत्र में सकारात्मक परिवर्तन करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के 10 वर्षो के कार्यकाल में हर क्षेत्र भ्रष्टाचारयुक्त था जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भ्रष्टाचार मुक्त किया है। मोदी देश की आवाज और आशा की किरण है।

                उन्होंने कहा कि जिस दौर में रणनीति अनास्था का कारण बनी और राजनेताओं से जनता का भरोसा उठ गया ऐसे समय श्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री का पद संभाला और लोकप्रियता के चरम पर पहुंच गये। देश की समस्याओं से श्री मोदी ने सरोकार जोड़ा और विश्व के राजनैतिक पटल पर अपनी बेबाक वाकपटुता और शुचिता की छाप अंकित कर भारत का विश्व में मान बढ़ाया। श्री नरेंद्र मोदी ने देश और दुनिया के सामने अपनी प्रमाणिकताराष्ट्र प्रेम की छाप अंकित की है। श्री नरेंद्र मोदी ने संविधान की संघीय भावना के अनुरूप राज्यों को टीम इंडिया का सम्मानित सदस्य होने का गौरव प्रदान कर सभी राज्य सरकारों का भरोसा जीता है। विकास और सुशासन की उम्मीद पुख्ता की है। लालफीताशाही पर लगाम लगाईभ्रष्टाचार पर नियंत्रण के प्रयास किये और तीन साल में केंद्र सरकर पर भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा इसे उनकी प्रशासकीय और राजनैतिक प्रतिबद्धता का ही प्रमाण कहा जायेगा।

                श्री नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि आजादी के बाद से वीआईपी कल्चर का प्रतीक बनी लालबत्ती की समाप्ति से सभी को सहमत कराना उनके कौशल का कमाल है। कालेधन का स्त्रोत बंद करने के लिए नोटबंदी का फैसलाजीएसटी को प्रभावी बनाकर उन्होंने आर्थिक क्रांति की मशाल जला दी हैजिससे दाम घटना आंरभ हो गये हैं। महंगाई में 2 प्रतिशत कमी आने और जीडीपी में 2 प्रतिशत का इजाफा होने की आर्थिक विश्लेषक भविष्यवाणी कर रहे हैं। जोखिम उठाकर निर्णय लेकर भारत की खुशहाली के भविष्य का दर्शन करना श्री मोदी जी के साहस बया करता है। देश को जिस दूर दृष्टासाहसिक और सबका साथ-सबका विकास नेता की तलाश थी जनता को श्री मोदी के रूप में नेतृत्व प्राप्त हुआ है। श्री मोदी के नेतृत्व में हुए चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाकर साबित कर दिया है कि श्री नरेंद्र मोदी पर देश की जनता का भरोसा अटल है।

Check Also

download

प्रदेश भर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का पुतला दहन

            भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *