Home / BJP Press Release / बूथ स्तर तक के हितग्राहियों से संवाद के लिए युवा मोर्चा का सेल्फी विथ कार्यकर्ता अभियान: पाण्डे
thumbnail-1

बूथ स्तर तक के हितग्राहियों से संवाद के लिए युवा मोर्चा का सेल्फी विथ कार्यकर्ता अभियान: पाण्डे

भोपाल। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पाण्डे ने बताया कि मोर्चा 15 अगस्त से 30 अगस्त तक प्रदेश के वार्ड और बूथ स्तर तक लोक हितैषी कार्यक्रमों के हितग्राहियों से संवाद करने के लिए सेल्फी विथ हितग्राही अभियान आयोजित करेगा। आज युवा मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों, समिति संयोजकों, जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों की संयुक्त बैठक में युवा मोर्चा के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की गयी।

प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत और प्रदेश सह संगठन महामंत्री श्री अतुल राय ने भी युवा मोर्चा के आगामी कार्यक्रमों को परिणामोन्मुखी बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से पूर्ण मनोयोग से जुटने का आग्रह किया।

बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा निर्धारित करते हुए श्री पाण्डे ने बताया कि 14 अगस्त को युवा मोर्चा वीर शहीदों का पुण्य स्मरण करेगा और शहीद परिवारों के घर-घर पहुँचकर परिवार जन का सम्मान करेगा। शहीद सैन्य, अर्धसैनिक परिवारों के घर पहंुचकर मोर्चा का दल अभिनंदन करेगा। स्वाधीनता पर्व की शुभकामना देकर उनके प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करेगा।

श्री पाण्डे ने बताया कि प्रदेश में खेलों के प्रति अभिरूचि जाग्रत करने के लिए ग्राम स्तर से लेकर जिला स्तर तक खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जायेगी। इस प्रतियोगिता में सभी परंपरागत खेलों को शामिल किया जायेगा। संगठन के सुदृढ़ीकरण के लिए मोर्चा 3 और 4 सितंबर को सभी मंडलों में युवा मोर्चा की बैठक आयोजित की जायेगी। ‘‘युवा टाउन हाल’’ कार्यक्रम के रूप में 9 सितंबर को मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चैहान प्रदेश भर के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए रूबरू होंगे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री और कार्यकर्ताओं के बीच सीधा संवाद भी होगा और मध्यप्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने के अनुष्ठान में युवा मोर्चा की भागीदारी पर विमर्श होगा। श्री पाण्डे ने मोर्चा के कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे मिशन 2018 को ध्यान में रखते हुए युवा वर्ग को पार्टी से जोड़ने के लिए कोई कसर शेष न रहने दें।

Check Also

alok-sanjar

तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं का व्यवहार बताता है कि पार्टी का अंत निकट : संजर

                भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल के 24 परगना में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा स्वर्गीय अटल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *