Home / BJP Press Release / भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जिलों के प्रवास का शुभारंभ 16 को छिंदवाड़ा से करेंगे
Rakesh Singh 2

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जिलों के प्रवास का शुभारंभ 16 को छिंदवाड़ा से करेंगे

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह 16 जून से अपना जिलों का प्रवास प्रारंभ कर रहे हैं। उनका प्रवास छिंदवाडा जिले से प्रारंभ होगा। वे इसके लिए 15 जून की शाम को ही छिंदवाड़ा पहुँच जायेंगे और रात्रि विश्राम के बाद 16 को विधिवत प्रवास प्रारंभ करेंगे। अध्यक्ष जी के प्रवास की खबर से जिलों में कार्यकर्ता उत्साह के साथ सक्रिय हो गए है।

श्री राकेश सिंह 15 जून को शाम 7.30 बजे भोपाल से छिंदवाड़ा पहंुचेंगे। रात्रि विश्राम छिंदवाड़ा में रहेगा। 16 जून को प्रातः 10 बजे जिला स्तरीय बैठक करेंगे। 11.30 बजे से विधानसभावार प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेंगे। शाम 6 बजे छिंदवाड़ा से बैतूल पहुंचेगे। 17 जून को बैतूल में प्रातः 10 बजे जिला स्तरीय बैठक एवं 11.30 बजे से विधानसभावार प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठकों में भाग लेंगे। शाम को बैतूल से हरदा पहंुचेंगे। 18 जून को प्रातः 10 बजे जिला स्तरीय बैठक में भाग लेंगे। 11.30 बजे से विधानसभावार प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर को हरदा से भोपाल प्रस्थान करेंगे।

जिला स्तरीय बैठक में जिले में निवासरत पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, मोर्चो के प्रदेश पदाधिकारी, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक-सह संयोजक, विभाग एवं प्रकल्प के संयोजक-सह संयोजक के अलावा जिला कार्यसमिति, समस्त मोर्चो के जिला पदाधिकारी, प्रकोष्ठ, विभाग और प्रकल्प के जिला संयोजक, मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री। जनप्रतिनिधियों में सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष, जनपद पंचायत के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष, महापौर, नगरपालिका के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष, कृषि उपज मंडी के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष, जिला सहकारी बैंकों के अध्यक्ष, निगम मंडल बोर्ड प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष तथा सदस्य शामिल रहेंगे।

Check Also

BJP LOGO

अजा मोर्चा की भोपाल एवं नर्मदापुरम संभाग की बैठक संपन्न

भोपाल। प्रदेश शासन के मंत्री श्री लालसिंह आर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *