Home / BJP Press Release / मीडिया में सुर्खियां बटोरने झूठी शिकायतें कर रही कांग्रेसः सारंग
thumbnail

मीडिया में सुर्खियां बटोरने झूठी शिकायतें कर रही कांग्रेसः सारंग

भाजपा ने की निर्वाचन आयोग से कांग्रेस के खिलाफ कार्यवाही की मांग
भोपाल। कांग्रेस मीडिया में सुर्खियां बटोरने के लिए निर्वाचन आयोग से लगातार झूठी शिकायते और प्रोपेगंडा कर रही है। भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से भेंट कर कांग्रेस के इस रवैये की शिकायत करते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।
मध्यप्रदेश शासन के मंत्री श्री विश्वास सारंग वरिष्ठ नेता श्री बाबूसिंह रघुवंशी एवं श्री एस.एस. उप्पल ने मंगलवार को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से भेंट की। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने कांग्रेस के बारे में शिकायत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की। शिकायत में कहा गया है कि कांग्रेस निर्वाचन आयोग में नरेला विधानसभा को लेकर बार-बार झूठी शिकायतें कर रही है और विगत 4-6 महीनों में कांग्रेस ने जो शिकायतें की हैं विभिन्न स्तरों पर जांच में सभी झूठी पाई गई हैं। कांग्रेस झूठे आरोप लगाकर अखबार की सुर्खियां बटोरना चाहती है। कांग्रेस के झूठी शिकायतों का सहारा लेकर नरेला विधानसभा के मतदाता जो अभी वहां रह रहे हैं उनके नाम काट दिए गये हैं। यह देश के संविधान के तहत उन मतदाताओं को दिए गए अधिकार का हनन है।
उन्होंने कहा कि प्रशासन एवं निर्वाचन आयोग को लगातार उन्होंने गलत शिकायतें कीं और ऐसे बहुत सारे नाम हैं जो आज भी वहां रह रहे हैं। निर्वाचन आयोग से मिलकर पार्टी ने यह मांग की है कि जो लोग क्षेत्र में रहते हैं उनके नाम नहीं काटे जाने चाहिए और यदि यह नाम कटते हैं तो यह मानव अधिकार का हनन है। प्रतिनिधिमंडल ने निर्वाचन आयोग से मांग की है कि मतदाता सूची का भौतिक सत्यापन किया जाए और जो लोग रह रहे हैं उनके नाम दोबारा जोड़े जाएं।

Check Also

thumbnail-3

जो अपना नेता तय नहीं कर पा रहे, वो प्रदेश का विकास क्या करेंगेः शिवराजसिंह चौहान

मुख्यमंत्री ने कहा-सिर्फ सत्ता के लिए राजनीति करती है कांग्रेस अशोकनगर। कांग्रेस में हर नेता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *