Home / BJP Press Release / मुख्यमंत्री पर हमले के गवाह को नेता प्रतिपक्ष से मुक्त कराने आईजी को दिया आवेदन
BJP LOGO

मुख्यमंत्री पर हमले के गवाह को नेता प्रतिपक्ष से मुक्त कराने आईजी को दिया आवेदन

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री श्री शरदेन्दु तिवारी ने चुरहट में मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा पर हुए हमले के गवाह को नेता प्रतिपक्ष की हिरासत से मुक्त कराने के लिए रीवा आई जी को आवेदन दिया है। आवेदन में आरोप लगाया गया है कि अजयसिंह उक्त गवाह को अपने बयान बदलने के लिए लगातार डरा-धमका रहे हैं।

रीवा आईजी को दिए गए आवेदन पत्र में श्री तिवारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पर चुरहट में 2 सितम्बर को पथराव एवं जानलेवा हमला किया गया था। इस घटना के गवाह संदीप चतुर्वेदी के बयान पुलिस ने दर्ज किए थे। इस दौरान साक्षी संदीप चतुर्वेदी ने मीडिया के सामने इस घटना की सच्चाई बयान की थी। लेकिन गवाह संदीप चतुर्वेदी को अपने प्रभाव में लेकर नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह उसे बयान बदलने के लिए मजबूर कर रहे हैं, जो कि अपराध की श्रेणी में आता है। आवेदन में कहा गया है कि अजय सिंह गवाह के बयान बदलाव कर प्रकरण की जांच में भी बाधा डाल रहे हैं। श्री तिवारी ने अपने आवेदन में कहा है कि भोपाल में उक्त गवाह को मीडिया के सामने प्रस्तुत करते हुए अजयसिंह ने यह स्वीकार किया है कि उक्त गवाह उनकी अभिरक्षा में हैं, इससे स्पष्ट है कि अजयसिंह उसे डरा-धमकाकर बयान बदलने के लिए विवश कर रहे हैं। आवेदन में आईजी से घटना के गवाह संदीप चतुर्वेदी को बयान बदलने पर मजबूर करने के मामले में नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग भी की गई है।

Check Also

bjp-it-logojpg2

मोदी जी के लिए काम करना, भारत माता की सेवा करना हैः संबित पात्रा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा सोशल मीडिया पर बताएं कांग्रेस सरकार की बर्बादी की कहानी

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए काम करना भारतमाता के सेवा करने जैसा है। …