Home / BJP Press Release / मोर्चा की बहने हर मंडल में पचास नव मतदाता बहनों को मतदाता का गौरव दिलायेगी: ऐलकर

मोर्चा की बहने हर मंडल में पचास नव मतदाता बहनों को मतदाता का गौरव दिलायेगी: ऐलकर

                भोपाल। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती लता ऐलकर ने मोर्चा की बहनों से आग्रह किया है कि वे अपने मंडल में वयस्क हो रही न्यूनतम पचास बहनों को मतदाता का गौरव दिलाकर लोकतांत्रिक प्रक्रिया में हकदार बनाये। मोर्चा की बहने इस पुनीत कार्य के लिए स्थानीय महाविद्यालयोंविद्यालयोंकोचिंग सेन्टरों कला केंद्रों और प्रतिष्ठानों में पहुंचेगी। पहली जनवरी 2018 को अठारह वर्ष की आयु पूर्ण करने वाली बहनें मताधिकार से वंचित न रहें इसके लिए मोर्चा की बहनों की प्रभावी भूमिका होगी।

                श्रीमती ऐलकर ने कहा कि अपने-अपने जिलों में मतदान केंद्रवार पांच-पांच बहनों की टीम तैनात की जाना है। यह कार्य इसी माह पूरा करके 30 जनवरी तक प्रदेश कार्यालय में मतदान केंद्र टोली की सूची अनिवार्य रूप से भेजना है। मोर्चा के त्रैमासिक कार्यक्रम में फरवरी माह में मोर्चा का जिला प्रशिक्षण वर्ग आयोजित किया जायेगा। प्रदेश सरकार ने बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालों के खिलाफ कड़े दंड का विधेयक पारित किया है। इस विधेयक के समर्थन में मंडल स्तर पर हस्ताक्षर अभियान चलाया जायेगा। इससे जनता में जागरूकता आयेगी। सभी मंडलों में 11 फरवरी को पं. दीनदयाल की पुण्य तिथि पर कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। पांच मार्च को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के जन्म दिन पर मोर्चा की पत्रिका सौम्या का विमोचन होगा। 8 मार्च को महिला दिवस पर नारी सम्मान यात्रा निकली जायेगी। होली के मौके पर होली मिलन और बाद में नवरात्रि के अवसर पर सांस्कृतिक अभियान का आयोजन किया जायेगा।

Check Also

%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%b8-%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%aa

सारंगपुर और विदिशा विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे की मौजूदगी …