Home / Event / मोर्चा के कार्यकर्ता 25 जुलाई को राष्ट्रपति को बधाई देंगे
BJP MP

मोर्चा के कार्यकर्ता 25 जुलाई को राष्ट्रपति को बधाई देंगे

                भोपाल। भारतीय जनता पार्टीअनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सूरज कैरो ने बताया कि राष्ट्रपति के कार्यभार ग्रहण समारोह के दिन 25 जुलाई को अनुसूचित जाति मोर्चा हर जिले में उत्सव आयोजित कर महामहिम राष्ट्रपति को बधाई प्रेषित करेंगे और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीराष्ट्रीय अध्यक्षता श्री अमित शाह के प्रति आभार व्यक्त करेंगे।

                उन्होंने बताया कि मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सासंद श्री विनोद सोनकर 31 जुलाई को भोपाल पधारेंगे। उक्त अवसर पर प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर में महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की जायेगीजिसमें मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहानप्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री नंदकुमार सिंह चौहानप्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगतमोर्चा के पदाधिकारीसांसद,विधायकपूर्व विधायकजिलाध्यक्षजिला महामंत्रीमेयरनिगम और मंडलों के अध्यक्ष उपाध्यक्ष सहित मोर्चा के वरिष्ठ कार्यकर्ता भाग लेंगे।

                श्री कैरो ने बताया कि 25 जुलाई को जिलों में होने वाली बैठकों में मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारीप्रदेश और केंद्र की उपलब्धियों से जन-जन को रूबरू करेंगे। प्रदेश भर में मोर्चा द्वारा सभाएंगोष्ठियांचौपाल चर्चा आयोजित कर देश के निर्वाचित प्रतिनिधियोंसांसदोंविधायकों को राष्ट्रपति निर्वाचन में समर्थन करने के लिए आभार प्रदर्शन किया जायेगा।

Check Also

BJP MP

उज्जैन में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक 19 से

                भोपाल। भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक 19 सितंबर से …