Home / Event / युवा संकल्प अभियान 2018 का (नलखेड़ा) आगर से हुआ शुभारंभ
yuva-morchar-1

युवा संकल्प अभियान 2018 का (नलखेड़ा) आगर से हुआ शुभारंभ

अभियान के माध्यम से युवा मोर्चा हर मतदान केन्द्र तक पहुंचेगाः पांडेय

भोपाल। भारतीय जनता युवा मोर्चा मध्य प्रदेश के युवा संकल्प अभियान 2018 का शुभारंभ आज को आगर जिले के नलखेड़ा से माँ बगलामुखी की पूजन अर्चना के साथ हुआ। पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं सांसद श्री मनोहर ऊंटवाल, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पाण्डे, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री दिलीप सकलेचा, विधायक श्री मुरलीधर पाटीदार सहित मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी मौजूद थे।

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पांडेय ने अभियान के शुभारंभ पर करते हुए कहा कि युवा मोर्चा कार्यकर्ता इस अभियान के माध्यम से यह संकल्प लेकर निकले हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव 2018 में मध्यप्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार बनाते हुए कमल का फूल खिलाएंगे। जिस प्रकार मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार सर्वस्पर्शी विकास करते हुए विकास का पर्याय बनी है। उसी तरह युवा मोर्चा मध्य प्रदेश सर्वव्यापी एवं सर्वस्पर्शी होगा, युवा संकल्प अभियान के माध्यम से सभी वर्गों के युवा साथियों को शामिल किया गया है, 35 वर्ष से कम आयु का युवा हमारा है। इस भाव के साथ एवं भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा के साथ इस अभियान के माध्यम से युवा मोर्चा कार्यकर्ता प्रदेश की हर एक पंचायत, हर एक मतदान केंद्र तक पहुंचेंगे ।

बाइक रैली के रूप में शामिल हो रहे कार्यकर्ता

नलखेड़ा से माँ बगलामुखी की पूजन अर्चना के बाद मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अभिलाष पाण्डे के नेतृत्व में मोर्चा कार्यकर्ता बाइक रैली से आगर पहुंचे, यात्रा मार्ग में विभिन्न स्थानों पर कार्यकर्ताओ ने प्रदेश अध्यक्ष का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. आगर में पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री मनोहर ऊंटवाल, पार्टी के प्रदेश मंत्री एवं मोर्चा के प्रदेश प्रभारी श्री पंकज जोशी, प्रदेश प्रवक्ता श्री राजपाल सिसोदिया ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। श्री पांडेय ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि युवा मोर्चा कार्यकर्ता एवं युवा मोर्चा की पंचायत कार्यकारिणी के स्पेशल 11 कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के विजयी होने का शंखनाद करेंगे। मध्यप्रदेश में जरूरी है कि जनता की तकदीर और तस्वीर बदलने के लिए चैथी बार भाजपा की सरकार बने। कांग्रेस पार्टी को मतदान केंद्र से युवा मोर्चा के स्पेशल 11 कार्यकर्ताओ की टीम उखाड़ फेंकने का कार्य करेंगे। कार्यक्रम में मोर्चा कार्यकर्ताओं एवं युवाओं को आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को विजयी दिलाने हेतु संकल्प दिलाया गया।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्री दिलीप सकलेचा ,विधायक श्री मुरलीधर पाटीदार, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री वैभव पवार , युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री श्री के पी झाला, श्री प्रदीप नायर, प्रदेश कार्यालय मंत्री श्री दीपेन्द्र पाल ,श्री सी. एम. धाकड़ ,प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री चंद्र प्रकाश मिश्रा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री शिशिर बड़कुल सहित युवा मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित थे। यात्रा आगर से आलोट होते हुए मंदसोर पहुची विभिन्न स्थानों पर मोर्चा कार्यकर्ताओ ने मंच एवं पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। यात्रा का रात्री विश्राम मंदसौर रहेगा। 16 जून को यात्रा जावरा, रतलाम होते हुए आदिवासी अंचल के अलीराजपुर पहुंचकर युवाओं से संपर्क करेगी। युवा संकल्प अभियान के माध्यम से आगर नलखेड़ा से प्रारंभ हुई यात्रा प्रदेश के सभी दस संभागों से होती हुई, 3 जुलाई को छिंदवाड़ा पहुंचेगी।

Check Also

BJP LOGO

जिला स्तरीय पालक संयोजक सम्मेलन 19 एवं 20 अगस्त को

जिला स्तरीय पालक संयोजक सम्मेलन 19 एवं 20 अगस्त को भोपाल। भारतीय जनता पार्टी आगामी …