Home / BJP Press Release / विचारधारा आधारित नीति अभिलेख तैयार किया जाए : चौहान
mungawali-4

विचारधारा आधारित नीति अभिलेख तैयार किया जाए : चौहान

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि पार्टी की विचारधारा के आधार पर आधारित अभिलेख तैयार करने के लिए हमें लोक कल्याणकारी कार्यक्रमों के क्रियान्वयन पर अध्ययन की अपेक्षा है और इस कार्य में नीति विषयक शोध विभाग को गंभीर अध्ययन और संवाद की आवश्यकता है। श्री चौहान यहां नीति विषयक शोध विभाग की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

श्री चौहान ने कहा कि हमें शोध के साथ पार्टी की नीतियों पर आधारित नीति अभिलेख में जन-जन के हितपरक कार्यो का समावेशी विकास के सूत्रों को समाहित करना है। इसके लिए आवश्यक है कि हम दूसरों के गुणों का अनुसरण करें। घोषणा पत्रों और दृष्टि पत्रों से लोकहितकारी तत्वों को संचित कर उन्हें नीति निर्धारण के लिए आत्मसात करें।

नीति विषयक शोध विभाग के प्रदेश संयोजक श्री अजय विश्नोई ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 14 वर्षों में लोकहित की नीति पर काम किया है। आज मध्यप्रदेश विकास की पंक्ति में आगे है। इसका श्रेय भाजपा की सुशासन नीतियों को जाता है। उन्होंने कहा कि नीति विषयक शोध विभाग मंडल स्तर तक पहुँचकर काम करेगा।

बैठक को राज्य योजना आयोग के अध्यक्ष व विधायक श्री चेतन्य काश्यप, वरिष्ठ नेता श्री बाबूसिंह रघुवंशी, विधायक श्री लखन पटेल ने भी संबोधित किया।

Check Also

alok-sanjar

तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं का व्यवहार बताता है कि पार्टी का अंत निकट : संजर

                भोपाल। भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल के 24 परगना में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा स्वर्गीय अटल …