Home / BJP Press Release / शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक संपन्न
thumbnail-2

शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक संपन्न

बूथ स्तर तक पहुंचे शिक्षक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता: अरविंद कवठेकर

भोपाल। शिक्षक प्रकोष्ठ के पदाधिकारी और सदस्य बूथ स्तर तक पहुंचें और सरकार द्वारा शिक्षक वर्ग की भलाई के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी लोगों तक पहुंचायें। यह बात शुक्रवार को शिक्षक प्रकोष्ठ की बैठक में प्रशिक्षण प्रकोष्ठ को प्रदेश संयोजक श्री अरविंद कवठेकर ने कही। बैठक में प्रकोष्ठ की कार्ययोजना पर विचार किया गया।

भारतीय जनता पार्टी शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय, पं. दीनदयाल परिसर में आयोजित की गई। इस बैठक में मतदान केन्द्र तक शिक्षक प्रकोष्ठ की कार्ययोजना पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक में प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री अरविन्द कवठेकर ने कहा कि शिक्षक समाज को गढ़ने का काम करता है। शिक्षक वर्ग के साथ संवाद और संपर्क स्थापित करने में शिक्षक प्रकोष्ठ की भूमिका महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि वैचारिक तौर पर शिक्षक वर्ग को पार्टी की विचारधारा से जोड़ने का काम शिक्षक प्रकोष्ठ को करना है। उन्होंने कहा कि शिक्षक प्रकोष्ठ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पन्ना प्रमुख और कार्यकर्ता तक पहुंचें। प्रदेश सरकार ने शिक्षकों के हित में जो क्रांतिकारी निर्णय लिए हैं, प्रकोष्ठ के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बूथ स्तर तक उनकी जानकारी पहुंचायें। बैठक में शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री रविनंदन मिश्र ने बताया कि प्रकोष्ठ के संभागीय सम्मेलन संपन्न हो चुके हैं। जिला केन्द्रों पर बैठकें आयोजित की जाएंगी। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर तक शिक्षक प्रकोष्ठ द्वारा अभियान चलाया जायेगा। बैठक में प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद थे।

Check Also

%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%b8-%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%aa

सारंगपुर और विदिशा विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे की मौजूदगी …