Home / BJP Press Release / सिंधिया के इशारे पर कांग्रेसियों की आपत्तिजनक बयानबाजी श्री प्रभात झा एवं श्री पवैया की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए
BJP MP

सिंधिया के इशारे पर कांग्रेसियों की आपत्तिजनक बयानबाजी श्री प्रभात झा एवं श्री पवैया की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए

भाजपा नेताओं ने कहा

                भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा एवं केबिनेट मंत्री श्री जयभान सिंह पवैया के विरूद्ध कांग्रेस के नेताओं द्वारा अभद्र भाषा के इस्तेमाल किए जाने के मामले को पार्टी के नेताओं ने बेहद गंभीरता से लिया है। उन्होंने पुलिस और प्रशासन को लिखित शिकायत में आशंका जतायी है कि हमारे नेताओं पर कांग्रेस के लोग कभी भी हमला करवा सकते हैक्योंकि इनकी भाषा इस मानसिकता को उजागर कर रही है।

                उन्होंने कहा कि एक शिकायती पत्र में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों ने इस विषय को मध्यप्रदेश शासन के मुख्य सचिव से लेकर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर तक को सूचित किया है कि हमारे नेता श्री प्रभात झा और श्री जयभान सिंह पवैया को कांग्रेस के लोगों से गंभीर खतरा हैक्योंकि कांग्रेस के कुछ लोग जिस तरह की बयानबाजी का इस्तेमाल कर रहें है वह स्पष्ट संकेत देता है कि कांग्रेस के लोगों का इरादा अच्छा नहीं है। भाजपा नेताओं ने कहा है कि यह सब गुना शिवपुरी के सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के इशारे पर किया जा रहा है। उन्होंने कांगे्रस के पूर्व विधायक रामबरन सिंह गुर्जररमेश अग्रवाल एवं प्रद्युम्न सिंह तोमर सहित अन्य कांग्रेस नेताओं के द्वारा श्री झा एवं श्री पवैया के विरूद्ध मानहानिकारक और आशंकित कर देने वाली बयानबाजी को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि हमारे नेताओं के विरूद्ध टिप्पणी से हमें मानसिक आघात पहुंचा हैक्योंकि हमारे यह नेतागण का पूरा जीवन ईमानदारी और निष्ठा से भरा रहा है। गत दिनांक 6 सितंबर को ग्वालियर के चार शहर का नाका नामक स्थान पर कांग्रेस की जो सभा हुई उसमें पूर्व विधायक रामबरन सिंह गुर्जर ने खुले मंच से कहा कि प्रभात झा और जयभान सिंह पवैया का उनके घर में घुसकर मुहं काला किया जायेगा। इस सभा में कांग्रेस के उपाध्यक्ष तुलसी सिलावट भी मौजूद थेजिनकी सहमति इस बयान को थी। इस आशय का समाचारसमाचार पत्रों में प्रकाशित हुआ है। इसी प्रकार पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष नगर निगम ग्वालियर देवेन्द्र सिंह तोमर आदि ने प्रेस कांफ्रेस करके हमारे नेताओं के विरूद्ध आपत्तिजनक बयानबाजी की है। इससे हमारे नेताओं की छवि पर विपरीत प्रभाव पड रहा है और गंभीर मानसिक कष्ट से वे गुजर रहें है। कांग्रेस नेताओं के इस आक्रमक और अशोभनीय व्यवहार को देखते हुए श्री झा और श्री पवैया की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। यदि उनके जीवन को कोई खतरा हुआ तो उसकी जिम्मेदारी कांग्रेस नेताओं की होगी।

                भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों श्री विवेक शेजवलकरश्री जयसिंह कुशवाहश्री अभय चौधरीश्री वेदप्रकाश शर्माश्री जयप्रकाश राजौरियाश्री राकेश जादौनश्री विवेक जोशीश्री राजेश सोलंकीश्रीमती समीक्षा गुप्ता एवं श्री जितेन्द्र सिंह गुर्जर ने इस मामले में शीघ्र कार्यवाही की मांग की है। 

Check Also

snavvar-patel

मदरसों के विकास के लिए सालाना राशि दोगुनी करने पर मुख्यमंत्री का आभार : डॉ. पटेल

                भोपाल। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सनवर पटेल ने मदरसों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *