Home / BJP Press Release / हमारी सरकार का एक ही मिशन जनता की सेवा करनाः शिवराज जी
press-confrence-8

हमारी सरकार का एक ही मिशन जनता की सेवा करनाः शिवराज जी

(ब्यावरा में पत्रकार वार्ता)
ब्यावरा। जनआशीर्वाद यात्रा में जैसा जनसैलाब उमड़ा रहा है, इससे यह बात स्पष्ट होती है कि समाज के हर वर्ग के लोगों का आशीर्वाद, प्यार प्रदेश की भाजपा सरकार को मिल रहा है। हमारी सरकार का एक ही मिशन है वह जनता की सेवा करना। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज राजगढ़ जिले के ब्यावरा में पत्रकार बंधुओं से बातचीत करते हुए कही।

मुख्यमंत्री श्री सिंह ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस के लोग स्तरहीन बयानबाजी कर रहे हैं, इससे कांग्रेस का चेहरा उजागर होता है। कांग्रेसी कभी मुझे नालायक कहेते हैं, कभी मदारी कहतें हैं। राजगढ़ जिले के हमारे कांग्रेसी मित्र दस साल तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, दो बार सांसद रहे, उसके बाद भी राजगढ़ जिला पिछड़ा रहा लेकिन हमारी सरकार ने राजगढ़ जिले के ब्यावरा में फ्लाई ओव्हर, सड़कें, सिंचाई की बेहतर सुविधायें दी हैं। जिले में कांग्रेसी मोहनपुरा और कुंडलिया जैसे डेम नहीं बना पाये। राजगढ़ के किसानों की चिंता केवल हमने की है। हम 1 इंच जमीन भी सूखी नहीं रहने देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बनाने का सबसे बड़ा अपराध कांग्रेस ने किया है। हमने बीमारू राज्य को विकसित बनाया अब प्रत्येक व्यक्ति की बुनियादी आवश्यकता की पूर्ति कर हम समृद्धशाली राज्य बनायेंगे। कांग्रेस के नेता जो गलत आरोप जनआर्शीवाद यात्रा पर लगा रहे हैं, उस पर उनको विचार करना चाहिये क्योंकि मध्यप्रदेश की राजनीति शालीनता की रही है और हम मानवीय गरिमा का सम्मान करते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार देश को समृद्धशाली और वैभवशाली बनाने के लिये कार्य कर रही है। 4 अगस्त को मुद्रा बैंक योजना के तहत 2 लाख, 64 हजार युवाओं को रोजगार दिया गया है। पिछली बार हम राजगढ़ जिले में 5 में से 4 विधानसभा सीटें जीते थे। इस बार हम 5 में से 5 विधानसभा सीटें जीतेंगे। कांग्रेस के राज में प्रदेश में 7.5 लाख हेक्टेयर जमीन सिंचित होती थी, जिसे हमने बढ़ाकर 40 लाख हेक्टेयर तक किया और 80 लाख तक ले जाने का लक्ष्य है। श्री दिग्विजय सिंह ने शिक्षाकर्मी बनाकर शिक्षा व्यवस्था को कमजोर कर दिया था, हमने उसमे सुधार किया है। 2006 के बाद अभी तक मध्यप्रदेश में 9 नये मेडिकल कालेज खोलकर हमने चिकित्सा व्यवस्था को मजबूत करने का प्रयास किया है।

मुख्यमंत्री की पत्रकार वार्ता के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा, सांसद श्री रोडमल नागर, जन आशीर्वाद यात्रा प्रभारी मीडिया प्रभारी श्री गोविंद मालू, विधायक नारायण सिंह पंवार, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री दीपक शर्मा उपस्थित थे।

Check Also

thumbnail-1

समृद्ध मध्यप्रदेश के लिए डॉ. सहस्त्रबुद्धे ने मांगे सुझाव

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने पंचायतों के माध्यम से हर वर्ग के सुझावों को …