Home / BJP Press Release / हम लिखेंगे मुंगावली में विकास की एक नई गाथा: रुस्तम सिंह
BJP LOGO

हम लिखेंगे मुंगावली में विकास की एक नई गाथा: रुस्तम सिंह

अशोकनगर। प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री रुस्तम सिंह ने आज बहादुरपुर मंडल के ग्राम अमोदा, पिपरोदा, रुसल्ली, पुरा में भाजपा प्रत्याशी बाईसाहब यादव के समर्थन में सघन जनसंपर्क करते हुए जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान का आग्रह किया। प्रदेश की शिवराज सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता के समक्ष रखा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता की भलाई के लिए प्रदेश की सरकार सैकड़ों योजनाएं चला रही है जिससे जन-जन का विकास हो यही कांग्रेस नेताओं को पसंद नहीं आ रहा है। कांगे्रस चाहती है कि गरीब, गरीब बना रहे जिससे गरीब जनता उनके नारे लगाती रहे। आज हम जनता की भलाई के लिए जो कार्य कर रहे हैं वह कांग्रेस भी कर सकती थी लेकिन कांग्रेस की प्राथमिकता में कभी भी जनता नहीं रही। यही कारण है कि मुुंगावली पिछड़ा रहा। यह मात्र पांच महीने का चुनाव है मैं आपसे आग्रह करता हूं कि यह पांच माह आप हमारे भाजपा प्रत्याशी को दें हम आपके मुंगावली क्षेत्र में विकास की एक नई गाथा लिखेंगे।

उन्होंने कहा कि यहां के क्षेत्रीय सांसद केवल चुनावों के वक्त ही आते हैं और हाथ हिलाकर चले जाते हैं। अगर उन्हें विकास की चिंता होती तो मुंगावली क्षेत्र इतना पिछड़ा नहीं होता इसलिए क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान कर भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाईए।

Check Also

%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%b8-%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%aa

सारंगपुर और विदिशा विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे की मौजूदगी …